Tuesday 20 June 2017

high voltage attitude status for boys in hindi

High Voltage attitude status for boys



मुसीबत के दिन गुजर जायेंगे, आज जो मुझे देखके हंसते है , वो कल मुझे देखते रह जायेंगे।

लोग कहते हैं बन्ना सा आपको तलवारों से इतना लगाव क्यों हैं? हमने कहा होगा क्यों नहीं पगले , राजपूत पुजे भी तो इसके पीछे जाते है।

कमाल तेरे नखरे, कमाल का तेरा स्टाइल है,
बात करने की तमीज नहीं, और हाथ में मोबाइल है!

चल कोई बात नही, तू जो मेरे साथ नहीं.
मैं रो पडू तेरे जाने के बाद, इतनी भी तेरी औकात नहीं।

देख मेरे जुते 👞👞 भी तेरी नियत से ज्यादा साफ़ है।

राजपुतो कि  शादी तब तक सफल नहीं मानी जाती है.
जब तक.. "डीजे वाले बाबू" को रैपटे ना पड़ जाये,



शांत हम शमन्दर जैसे गुस्सा हमारा सुनामी है,
इसी तेवर के चक्कर में , दुनिया हमारी दीवानी है।

लोग अलग दीखते है कपड़ो की वजह से , 
राजपूत अलग दीखते है , लफड़ो की वजह से। 

जहा  रखे कदम खुसियो का आगाज है ,
 क्या करे राजपूत है , हमारा यही अंदाज़ है।  

शुक्र करो की अब तक हम चुप बैठे है ,
सबको पता है अक्सर दुश्मन हमारे कब्र में लेटे  है। 

हमें पसंद तो बंदूके , बुलेट , जीप , घोड़े और मयखाने है ,
क्या करे कुछ शोक है जो बहुत पुराने है।  

इज्जत मान सम्मान करना कमजोरी नहीं होती है ,
आप धनवान हो , ये बताने के लिए काफी तिजोरी नहीं होती। 

राजपूतो का ज़ोर दुश्मन , दूर से भांपने लगते है ,
हर हर महादेव  बोलकर जब आगे बड़ते है तो , दुश्मन थर थर कापने लगते है।

For More Visit More High Voltage Attitude Status

No comments:

Post a Comment